रसोई गैस की कीमत बढ़ाना क्रूर कदम: मायावती

डीएन ब्यूरो

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एलपीजी गैस - रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में भारी वृद्धि के लिए केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए बुधवार को कहा कि यह सरकार का क्रूर कदम है।

रसोई गैस की बढ़ती कीमत पर बोली ​​​​​​​ बसपा सुप्रीमो मायावती  (फाइल फोटो)
रसोई गैस की बढ़ती कीमत पर बोली ​​​​​​​ बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एलपीजी गैस - रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में भारी वृद्धि के लिए केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए बुधवार को कहा कि यह सरकार का क्रूर कदम है।

यह भी पढ़ें: रसोई गैस सिलिंडर हुआ महंगा

बसपा सुप्रीमो मायावती  ने एक ट्वीट में कहा कि जबरदस्त महंगाई के समय में सरकार का यह क्रूर कदम है। उन्होंने कहा कि सरकार को संविधान की भावना के अनुसार कल्याणकारी सरकार की तरह काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा, “ खाना पकाने के गैर-सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम में आज से लगभग 150 रुपए की भारी वृद्धि देश के करोड़ों गरीब एवं मेहनतकश समाज के लोगों के लिए जबर्दस्त महंगाई में आटा गीला करने वाला क्रूर कदम है। केंद्र संविधान की मंशा के अनुसार कल्याणकारी सरकार की तरह से काम करे तो यह बेहतर होगा।”

गौरतलब है कि सरकार ने गैर सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में एकमुश्त तकरीबन 150 रुपए प्रति की बढ़ोतरी की है। इसका असर सब्सिडी वाले सिलेंडर पर भी होगा। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार