विश्व कप क्रिकेट 2019: रहाणे, पंत और विजय शंकर विश्व कप टीम में हो सकते हैं शामिल

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति के प्रमुख एम.एस के प्रसाद का कहना है कि इस साल होने वाले विश्व कप के लिए रहाणे, पंत और विजय शंकर को टीम में शामिल किया जा सकता है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

विश्व कप क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता  एम एस के प्रसाद
विश्व कप क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एम एस के प्रसाद

नई दिल्ली: इस साल इंग्लैण्ड में विश्व कप खेला जाना है। इसके लिए बीसीसीआई की चयन समिति खिलाड़ियों के नामों पर विचार कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति के प्रमुख एम एस के प्रसाद का कहना है कि इस वर्ष इंग्लैण्ड में होने वाले विश्व कप के लिए ऋषभ पंत, विजय शंकर और अजिंक्य रहाणे समेत तीन खिलाड़ियों पर विचार विमर्श किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: महिला क्रिकेट टीम: 20-20 के करीबी मुकाबले में भारत की दो रन से हार

अंतिम तारीख से पूर्व होगी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा
मुख्य चयनकर्ता एम.एस. के प्रसाद ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा करने की अंतिम तारीख तय की है जिसको देखते हुए भारतीय चयनकर्ता प्रत्येक खिलाड़ी पर नजर रखे हुए हैं और अंतिम तारीख से पहले ही 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया जाएगा।” 

यह भी पढ़ें: शिखर धवन ने ऋषभ पंत की जमकर की तारीफ, कही ये बड़ी बात

मुख्य चयनकर्ता प्रसाद ने पंत और शंकर की तारीफ की
मुख्य चयनकर्ता आगामी विश्व कप के लिए पंत और शंकर को बड़ा दावेदार मान रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी फिलहाल अच्छी फोर्म में भी हैं। प्रसाद ने कहा, "यदि पंत एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं, तो विजय शंकर को बल्लेबाज के अलावा एक ऑल राउंडर के रूप में भी देखा जा रहा है। इस माह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में विजय ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है और विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत किया है।”  

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?

हां
51.09%
नहीं
48.91%