एक बार फिर उठे गोसदन मधवलिया के विस्तार पर सवाल, कमिश्नर ने भरी महफ़िल में आरईएस के अधिशासी अभियंता को लगाई जमकर फटकार

डीएन ब्यूरो

आज जिला मुख्यालय के सभागार में कमिश्नर द्वारा विकास कार्यो की समीक्षा बैठक में कमिश्नर ने एक बार फिर गो सदन मधवलिया के विस्तार में लापरवाही को लेकर आरईएस की अधिशासी अभियंता को भरी महफ़िल में जमकर फटकार लगाई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः शनिवार को विकास कार्यो की समीक्षा बैठक में कलेक्ट्रेट सभागार में कमिश्नर ने गो सदन को लेकर हो रहे विस्तार में निर्माण के दौरान आरईएस के अधिशासी अभियंता एस एस उपाध्याय को जमकर फटकार लगाई और निर्माण में देरी को लेकर आगाह किया।

यह भी पढ़ेंः फरेन्दा उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या के आगमन की तैयारियां जोरों पर, 300 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट गो सदन बनाने में लापरवाही पर अधिशासी अभियंता उपाध्याय को भरी महफ़िल में सबके सामने जमकर फटकार लगाई गई। कमिश्नर ने अधिशासी अभियंता से जब देरी का कारण पूछे तो अधिशासी अभियंता ने अच्छी गुणवत्ता की ईंटे न मिलने की बात कही इस पर कमिश्नर अवाक रह गए।

यह भी पढ़ेंः एक बार फिर उठे गोसदन मधवलिया के विस्तार पर सवाल, कमिश्नर ने भरी महफ़िल में आरईएस के अधिशासी अभियंता को लगाई जमकर फटकार   

जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस संसार में आपको आपके गुणवत्ता के अनुसार इट ही नहीं मिल रही है?  इनके सवाल पर चुप्पी साधे महफ़िल में खड़े रहे। जिलाधिकारी ने किसी तरह मामले को मैनेज किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार