पश्चिम बंगाल में CAA पर बोलें पीएम मोदी, कहा- इस कानून के जरिए....

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हैं। शनिवार को वह रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ पहुंचे। वहीं रविवार सुबह को प्रधानमंत्री मोदी बेलूर मठ पहुंचे हैं। जहां वो छात्रों को संबोधित कर रहे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

छात्रों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी
छात्रों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी

कोलकाताः रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेलूर मठ में मंच पर पहुंचे हैं। वहां वो छात्रों को संबोधित कर रहे हैं। इस मौके पर लगभग 5 से 6 हजार लोग मौजूद हैं। 

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होनें कहा कि दुनिया में युवाओं की आबादी भारत में सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि भारत के युवा जिस मुहिम में जुड़ते हैं, उसकी सफलता तय है। पीएम ने कहा कि कुछ साल पहले तक युवा करप्शन के खिलाफ सड़कों पर खड़े थे, तब लगता था कि इसे लेकर परिवर्तन संभव नहीं है, लेकिन अब बदलाव साथ दिख रहा है। पीएम ने कहा कि डिजिलट लेन-देन, स्वच्छता अभियान जैसे मुहिम युवाओं की भागीदारी के बदौलत कामयाब हो रहे हैं।

उन्होनें CAA के लेकर कहा कि इस कानून को लेकर कुछ युवा भ्रम के शिकार हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती से एक बार फिर से वे लोगों को आश्वस्त करना चाहेंगे कि ये कानून नागरिकता देने के लिए बना है, छीनने के लिए नहीं। पीएम ने कहा कि ये कानून रातों-रात नहीं बना है। बल्कि इस कानून में संसद के जरिए मात्र एक संशोधन किया गया है। पीएम ने कहा कि इस कानून में नागरिकता लेने के लिए सहूलियत बढ़ाई गई है। उन्होंने कहा कि CAA पर गलतफहमियों को दूर किया जाना चाहिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार