जन्म दिन पर पीएम मोदी के स्वागत के लिये सजी-धजी काशी, जनता में भारी उत्साह.. जमकर आतिशबाजी

डीएन ब्यूरो

पीएम मोदी के 68वें जन्मदिन के मौके पर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों में भारी उत्साह है। वाराणसी की जनता एक-दूसरे का मुंह मीठा करा रहे है। कई जगह हवन और पूजा का आयोजन किया जा रहा है। वाराणसी पीएम के स्वागत के लिये पूरी तरह तैयार सज-धज चुकी है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वां जन्मदिन सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाने जा रहे हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर काशी के लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग सुबह से एक-दूसरे का मुंह मीठा करा रहे है। कई जगहों पर जमकर आतिशबाजी की जा रही है। 

सज-धज कर पीएम मोदी के स्वागत के लिये तैयार काशी में सोमवार सुबह से हवन-पूजा और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा। मोदी के प्रशंसक अपने चहेते नेता की दीर्घायु की कामना में जुटे हुए है। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी: पीएम मोदी का रंगोली और फूलों से स्वागत करेंगी फूलपत्ती देवी

पीएम जन्मदिन के मौके पर सोमवार शाम को वाराणसी पहुंचेगे। वे सबसे पहले स्कूली बच्चों के साथ बातचीत करेंगे। अपनी इस दो दिवसीय यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के एम्पीथियेटर ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे और अपने संसदीय क्षेत्र के लिए 557 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं की घोषणा करेंगे।

पीएम मोदी के आगमन को लेकर प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी है। प्रधानमंत्री वाराणसी हवाईअड्डे से हेलीकॉप्टर के जरिए डीरेका जाएंगे। वहां से वह काशी विद्यापीठ ब्लॉक के नरउर पहुचंगे और प्राथमिक पाठशाला के बच्चों के बीच केक काटकर अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे।

गौरतलब है कि देश के 14 वें  पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर जिले में एक गुजराती परिवार में हुआ। प्रधानमंत्री की कार्यशैली की वजह से करोड़ों की संख्या में उनके प्रशंसक देश और विदेश में हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार