UP: छात्रा से गैंगरेप का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, भाजपा नेता की तलाश में पुलिस की दबिश

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीए की छात्रा के साथ दुराचार के आरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी भाजपा नेता की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

प्रयागराज: कर्नलगंज में रहने वाली बीए की छात्रा के साथ दुराचार के मामले में पुलिस ने बेली के डॉक्टर अनिल द्विवेदी को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। डॉक्टर को जेल भेज दिया गया। इसी मामले में आरोपी भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी। हालांकि अभी तक उसका कहीं पता नहीं चला। दूसरी ओर छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया। जल्द ही उसका 164 का बयान कराया जाएगा।

UP: भाजपा नेता और डॉक्टर ने किया छात्रा से गैंगरेप, FIR दर्ज, कोल्ड ड्रिंक पिलाकर-पिस्टल दिखाकर दुष्कर्म

छात्रा ने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 2011 में उसके पिता के इलाज में मदद के नाम पर बेली अस्पताल के डॉक्टर अनिल द्विवेदी से परिवार का परिचय हुआ था। अनिल ने न सिर्फ उसकी जमीन बिकवाने का वादा किया बल्कि पिता के इलाज में भी पूरी मदद का आश्वासन दिया था। इस कारण छात्रा उस पर यकीन करने लगी थी।

इंस्पेक्टर अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि प्राथमिक जांच के बाद बुधवार रात को डॉक्टर अनिल द्विवेदी को लक्ष्मी टाकीज चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। भाजपा नेता श्याम प्रकाश की तलाश में दबिश दी जा रही है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि आज छात्रा का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है। विवेचक के माध्यम से कोर्ट में 164 के बयान के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया गया है। अनुमति मिलते ही जल्द ही कोर्ट के सामने 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।
 








संबंधित समाचार