Lockdown in Maharajganj: लॉकडाउन में बिना वजह बाहर निकलने वालों पर पुलिस सख्त, उठाया ये बड़ा कदम..

डीएन ब्यूरो

21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान ऐसे कई लोग भी थें, जो बिना किसी वजह और काम के अपने घरों से बाहर निकल कर घूम रहे थें। इस दौरान पुलिस ने भी उन पर सख्ती दिखाते हुए एक्शन लिए हैं। शनिवार को कोठीभार पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कोठीभार थाना क्षेत्र (फाइल फोटो)
कोठीभार थाना क्षेत्र (फाइल फोटो)

महराजगंजः बुधवार से शुरू हुए लॉकडाउन को कई लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया था। इस दौरान कुछ लोग बिना वजह ही अपने घरों से बाहर आ गए थें। जिसको देखते हुए कोठीभार पुलिस ने सख्त कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

शनिवार को कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सबया और बीते शुक्रवार बैजनाथपुर में लॉकडाउन का उलंघन कर मस्जिद में नमाज़ पहुंचे लोगों और ग्राम सबया में किराने दुकानदारों पर पुलिस ने देर तक खुले रहने पर 10 नामजद और 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोठीभार पुलिस ने केस दर्ज लिया है।

 यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

जिसमें पुलिस ने बैजनाथपुर के और सुगौली निवासी पर मुकदमा अपराध संख्या 69/20 आईपीसी की धारा 188, 269 के तहत केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ेंः  महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

वहीं ग्रामसभा सबयां में लॉकडाउन का उलंघन करने वाले 10 लोगों सहित 5 अज्ञात दुकानदारों पर मुकदमा अपराध संख्या 70/20 आईपीसी की धारा 188, 269, 271 के तहत केस दर्ज किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार