UP के बाहुबली विधायक विजय मिश्र MP से गिरफ्तार, वीडियो जारी कर जताई थी एनकाउंटर की आशंका

डीएन ब्यूरो

पुलिस से अपने एनकाउंटर की आशंका जताने वाले उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्र को पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..


लखनऊ: हाल के दिनों में पुलिस से अपने एनकाउंटर की आशंका जताकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्र को पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। हाल में ही विजय मिश्र ने अपना एक वीडियो जारी करके खुद के एनकाउंटर होने की आशंका जताई थी। विजय मिश्र उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से निषाद पार्टी के विधायक हैं।

यह भी पढ़ें..लखनऊ में कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली, दूसरा अपराधी फरार

राम बदन सिंह, SP, भदोही  ने की गिरफ्तारी की पुष्टि

जानकारी के मुताबिक विजय मिश्र की गिरफ्तारी भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस द्वारा की गयी। उन्हें मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से गिरफ्तार किया गया। भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में विधायक की गिरफ्तारी की पुष्टि की।

यह भी पढ़ें..डाइनामाइट न्यूज़ ने फिर बजाया डंका, विकास दुबे कैसे पकड़ में आय़ा? अंदर की खबर को अखिलेश यादव समेत देश के प्रमुख नेताओं ने किया रिट्वीट

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

पुलिस ने बीते 8 अगस्त को विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी और एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र के खिलाफ मामला दर्ज किया था। यह मामला कृष्णमोहन तिवारी द्वारा दर्ज कराया गया था। सभी पर मारपीट करने और संपत्ति हड़पने का आरोप है। पुलिस ने हाल ही में विजय मिश्र पर गुंडा एक्ट लगाया था। 
 








संबंधित समाचार