पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- आतंकवाद का समर्थन करने वालों को जिम्मेदार ठहराने का दोनों देशों ने लिया संकल्प

डीएन ब्यूरो

भारत दौरे के दूसरे दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हैदराबाद हाउस में चर्चा के बाद साझा बयान में पीएम मोदी ने कहा कि अमेरिका और भारत का संबंध नए मुकाम पर पहुंचे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रधानमंत्री मोदी
प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्लीः आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे का दूसरा दिन है। इस दौरान हैदराबाद हाउस में प्रधानमंत्री मोदी और डोनाल्ड ट्रंप ने कई मुद्दों पर बात की है। जिसे पीएम मोदी ने साझा किया है।

भारत दौरे के दूसरे दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हैदराबाद हाउस में चर्चा के बाद साझा बयान में पीएम मोदी ने कहा कि अमेरिका और भारत का संबंध नए मुकाम पर पहुंचे हैं। डोनाल्ड ट्रंप के साथ साझा बयान में पीएम मोदी ने कहा कि आज हमने अमेरिका-भारत साझेदारी के हर महत्वपूर्ण पहलू पर चर्चा की। भारत और अमेरिका के बीच रक्षा संबंधों में मजबूती हमारी साझेदारी का एक महत्वपूर्ण पहलू है। 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ संयुक्त प्रेस स्टेटमेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- पिछले तीन वर्षों में हमारे द्विपक्षीय व्यापार में डबल डिजिट ग्रोथ हुई है, और वह ज्यादा संतुलित भी हुआ है। हम एक बड़ी ट्रेड डील के लिए नेगोशिएशन करने के लिए भी तैयार हुए हैं, हमें आशा है कि आपसी हित में इसके अच्छे परिणाम निकलेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी ने हमने (भारत और अमेरिका) आतंकवाद का समर्थन करने वालों को जिम्मेदार ठहराने के लिए कदम बढ़ाने का संकल्प लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार