पीएम मोदी का महासंवाद: देश किसी कीमत पर नहीं रूकेगा, हर हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा

admin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों एवं अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से महासंवाद कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी दी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के जरिए एक करोड़ से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों एवं अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से महासंवाद कर रहे हैं।इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को कड़े शब्दों में लताड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

पीएम ने कहा कि दुश्मन देश को अस्थिर करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन हम रुकेंगे नहीं बल्कि और तेज गति से आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि इस समय देश की भावनाएं अलग हैं, सेना सीमा पर पराक्रम दिखा रही है। इस समय पूरा देश एक है हमें अपनी सेना के सामर्थ्य पर पूरा भरोसा है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें ऐसा कुछ भी नहीं करना है जिससे सेना का मनोबल घटे। हर भारतीय को दिखाना होगा कि देश किसी भी कीमत पर नहीं रूकेगा। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि खुद पर और सरकार पर विश्वास ही हमारी पूंजी है और दुश्मन के हर हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …