लखनऊ: दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी यूपी को देंगे करोड़ों रूपयों की परियोजनाओं की सौगात

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे के पहले दिन आज शाम को लखनऊ पहुंचेंगे। पीएम मोदी की इस यात्रा से यूपी को करोड़ों रूपये की परियोजनाओं की सौगात मिलेगी। जाने पीएम मोदी के विस्तृत कार्यक्रम को..

पीएम मोदी के कार्यक्रमों की लखनऊ में व्यापक तैयारियां
पीएम मोदी के कार्यक्रमों की लखनऊ में व्यापक तैयारियां

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर आज शाम को लखनऊ पहुंचेंगे। पीएम मोदी अपनी इस यात्रा के दौरान यूपी को करोड़ों रूपयों की योजनाओं की सौगात देंगे। जिसमें स्मार्ट सिटी योजना की 26 और प्रधानमंत्री आवास योजना की 11 परियोजनाओं का शुभारंभ भी शामिल है। इसके अलावा कई अन्य परियोजनाओं का शिलान्यस और लोकार्पण भी पीएम मोदी द्वारा किया जायेगा।

तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी शनिवार शाम को 4.30 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जिसके बाद वह पांच बजे से इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रधानमंत्री नगर विकास विभाग की ध्वजवाही योजनाओं पर आधारित एक प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को ही देर शाम 7:30 बजे लखनऊ से नई दिल्ली रवाना होंगे और फिर अगले दिन (कल) रविवार को फिर लखनऊ वापस पधारेंगे।

पीएम मोदी प्रधानमंत्री आवास योजना की 3897 करोड़ रुपये की लागत से 99 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रत्येक राज्य के एक-एक लाभार्थी से बातचीत भी करेंगे। पांच जिलों के लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भी संवाद करेंगे।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार