महराजगंज: लाखों की लागत से बनी पानी की टंकी सालों बाद भी खाली पड़ी

डीएन ब्यूरो

सालों पहले ग्रामिणों के लिए लगाई गई पानी की टंकी लंबे समय से खाली पड़ी हुई है। लोगों से बीमारी को दूर करने के लिए सरकार ने पानी की टंकी लगवाई थी। लेकिन अब टंकी की हालत ये हो गई है कि लोगों को इस टंकी के बारे में पता तक नहीं है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..


क़ोल्हुई (महराजगंज): कई सालों पहले लाखों की लागत में लोगों के लिए पानी की टंकी बनाई गई थी। ये पानी की टंकी लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए बनाई गई थी। जिससे हर कोई किसी भी बीमारी से दूर रह सकें। लेकिन आज इस टंकी का हाल खुद दयनीय नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: BPSC 65th Combined Pre Exam 2019: बिहार राजस्‍व या पुलिस में जाना है तो पढ़ें यह खबर

क़ोल्हुई में कई साल पहले लाखों की लागत से बनाई गई पानी की टंकी लोगो को शुद्ध पानी पिलाने के लिए बनी थी। जिससे की ग्रामीण बीमारियों से बच सके। पानी की टंकी की सप्लाई कुछ दिनों तक हुई, उसके बाद से पानी की सप्लाई ऐसे बन्द हुई कि कई साल बीत जाने के बाद भी पानी की सप्लाई शुरू नहीं हो सकी।

पानी की टंकी

यह भी पढ़ें: बाराबंकी: हाईवे पर पलटा पेट्रोल टैंकर, धमाके से लगी आग में कई घायल

वहीं क़ोल्हुई के लोगों का कहना है की, पानी की टंकी सिर्फ दिखाने के लिए बनाई गई है। कुछ लोगों को तो पता भी नहीं है, कि क़ोल्हुई  में पानी की टंकी भी बनाई गई है। लेकिन ग्रामीणों की परेशानियों को लेकर कोई भी जिम्मेदार कोई भी कदम उठाने के लिए तैयार नहीं है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …