..तो अब पीड़ा हरने के लिए पूजे जा रहे सीएम योगी

डीएन संवाददाता

कानपुर में एक परिवार ने अपनी पीड़ा हरने के लिए सीएम योगी को याद किया। परिजनों ने सीएम योगी को भगवान का दर्जा देकर उनकी पूजा की। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़िए पूरा मामला..


कानपुर: एक परिवार ने पीड़ा हरन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को याद किया। कोई भी मुसीबत पड़ने पर लोग अक्सर भगवान को याद करते हैं। लेकिन इस परिवार ने भगवान को याद करने के साथ-साथ सीएम योगी की भी पूजा की।

यह भी पढ़े: सहारनपुर हिंसा में एक की मौत, सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

पूजा करते परिजन

बर्रा के इस परिवार में 11 माह की बच्ची गंभीर बीमारी से जूझ रही है। आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण ये परिवार अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहा है। बीमार बच्ची के परिजन सूबे की सरकार से ये आस लगाए बैठी है कि उसकी बच्ची के इलाज के लिए सरकार ही अब हमारी मदद करेगी।

यह भी पढ़े: योगी आदित्यनाथ ने कहा- सहारनपुर हिंसा में डीएम और एसएसपी ने की मूर्खता

बच्ची के लिए कर रहे पूजा

एक किराये के घर में रहने वाले अजय गुप्ता अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी छोटी बेटी शिवन्या के दिल में छेद है जिसके बाद से परिजन इतने पैसे नहीं जुटा पा रहे हैं जिससे उसका इलाज हो सके। अजय गोलगप्पे का ठेला लगाकर घर की जरूरतों को जैसे-तैसे पूरा करता है। ऐसे में दिल के छेद के इलाज के लिए पैसे जमा करना इस परिवार के लिए मुश्किल है। इसके बाद परिवार बच्ची के जल्द अच्छे होने के लिए भगवान के साथ-साथ सीएम योगी आदित्यनाथ की पूजा कर रहा है उन्हें उम्मीद है कि योगी सरकार उन्हें इस समस्या से निजात दिलाएंगे।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर: गोकशी रोकने पहुंची पुलिस पर हमला, भीड़ ने पथराव कर गाड़ियों में की तोड़-फोड़

विधायक ने झाड़ा पल्ला

अजय ने अपनी इस समस्या के लिए क्षेत्रीय विधायक से मदद की गुहार लगाई तो उन्होंने कह दिया कि अभी हम नए विधायक बने हैं। वहीं क्षेत्रीय निवासी अमित यादव ने बताया कि हम लोग जितना हो सकता है उतना मदद कर रहे हैं। इस मुसीबत के लिए प्रदेश सरकार को आगे आना चाहिए।

सरकार से ही उम्मीद की आस

डाक्टरों के मुताबिक का कहना है कि शिवन्या के दिल मे छेद है जिससे ब्रेन पर भी असर पड़ा है और इससे शिवन्या का दिमाग सिकुड़ गया है। इसके बाद अजय और सीमा अपनी बेटी शिवन्या के अच्छे होने की उम्मीद के लिए घर में भगवान की पूजा के साथ साथ सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर पूजा करते हुए उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं। अजय का कहना है कि अब सिर्फ योगी सरकार से ही मदद की उम्मीद है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार