महराजगंज के राम रतन महाविद्यालय में शानदार विदाई समारोह का आयोजन, छात्रों ने बढ़-चढ़ कर लिया हिस्सा

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के राम रतन महाविद्यालय रामपुर में स्नातक त्रितीय वर्ष के बीए, बीएससी के छात्र-छात्राओ के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

विदाई समारोह की तस्वीर
विदाई समारोह की तस्वीर

महराजगंज: मसूरगंज पनियरा के राम रतन महाविद्यालय रामपुर में रविवार को स्नातक त्रितीय वर्ष के बीए, बीएससी के छात्र-छात्राओ के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम की पूरी तैयारी महाविद्यालय के बीए, बीएससी और बीकॉम के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं द्वारा की गयी, जिसमें बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अमित कुमार, जयहिंद यादव, बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रियंका प्रजापति, सुन्दरी साहनी तथा बीएससी प्रथम वर्ष के विवेक सुमित कुमार समेत समस्त जूनियर छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे हरपुर गांव, शहीद जवान पंकज त्रिपाठी को दी श्रद्धांजलि


कार्यक्रम का संचालन प्रियंका मौर्या एवं कैसर खान द्वारा किया गया और कार्यक्रम की अध्यक्षता अमित कुमार द्वारा की गई। इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिसमें म्यूजिकल चेयर, बैलून चिट, रैम्प वॉक एवं गोलगप्पा प्रतियोगिता को शामिल किया गया। इसमें 40 से अधिक संख्या में तृतीय वर्ष के बच्चों ने भाग लिया एवं कॉम्पीटीशन के परिणाम के आधार पर तृतीय वर्ष के विक्रम गौड़ को मिस्टर फेयरवेल 2019 का ताज तथा बीएससी तृतीय वर्ष की शबाना खातून को मिस फेयरवेल के ताज से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज के शहीद जवान पंकज त्रिपाठी को सरकार की ओर से दिया जा रहा है ये-ये सम्मान..

ग्रुप फोटो

इस दौरान महाविद्यालय के प्रबंधक रामचन्द्र यादव, प्राचार्य डॉ. नागेश्वर सिंह के साथ ही दिनेश कुमार, राजेश कुमार यादव, संजन कुमार, आशुतोष त्रिपाठी, मनोज कुमार, महेन्द्र कुमार, सुभाष कुमार, सुनील कुमार, साधना विश्वकर्मा, बीनू सिंह, किरन शर्मा, श्वेता सिंह, सपना सिंह, ब्यूटी पाण्डेय, वसुधा त्रिपाठी, शत्रुघ्न कुमार यादव, प्रदीप कुमार तिवारी, कन्हैया लाल सहानी और विवेक सिंह ने समस्त महाविद्यालय परिवार कार्यक्रम में शिरकत किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …