Pakistani Media का इमरान की पत्नी को लेकर सनसनीखेज खुलासा, नहीं दिखता शीशे में चेहरा

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तानी मीडिया की तरफ से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी को लेकर कई तरह के खुलासे किए जा रहे हैं। इमरान खान की पत्नी बुशरा को लेकर पाक मीडिया का कहना है कि वो अंधविश्वास में काफी हद तक विश्वास रखती हैं, अब एक और समसनीखेज खुलासा हुआ है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

पाकिस्तानी पीएम पत्नी बुशरा के साथ
पाकिस्तानी पीएम पत्नी बुशरा के साथ

नई दिल्लीः पाकिस्तान मीडिया की तरफ से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की पत्नी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कैपिटल टीवी नाम के एक पाकिस्तानी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में पीएम ऑफिस में हाउस स्टाफ के हवाले से यह दावा किया है।

यह भी पढ़ें: कॉमनवेल्थ संसदीय सम्मेलन में भारत ने पाकिस्तान के दुष्प्रचार का किया कड़ा विरोध

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी को लेकर दावा किया गया है कि उनका चेहरा आईने में नहीं दिखता है। इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि उनके पास 2 जिन्न भी हैं, दो उनकी बात मानते हैं। जब भी लोग उनके पास अपनी परेशानी लेकर जाते हैं, तो वो पहले उससे 'पके हुए मीट' की मांग करती हैं। ऐसा कहा जाता है कि वो ये मीट उन दो जिन्न को खिलाती हैं। 

बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने के लिए न्यू यॉर्क रवाना होने से पहले इमरान ने अपनी बीवी बुशरा बीबी के साथ सऊदी अरब में उमरा किया था। उस वक्त बुशरा सिर से लेकर पांव तक बुर्के से ढंकी दिखी थीं। बुशरा, इस्लामिक कानूनों का सख्ती से पालन करती हैं और आध्यात्मिक काउंसलर भी हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार