भारतीय सेना की कार्रवाई से डरा पाकिस्तान, कहा- पुलवामा हमले की जांच करने को तैयार

डीएन ब्यूरो

भारतीय सेना की तरफ से किए गए एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है और भारतीय सेना भी इसका माकूल जवाब दे रही है। अब इस मामले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है। डायनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें इमरान खान का पूरा बयान..

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के बाद से ही भारत- पाकिस्तान के बीच तल्खी बनी हुई है और जब भारत ने इसके जवाब में पाकिस्तान में एयरस्ट्राइक किया तो तनाव और भी ज्यादा बढ़ गया है।
इस हमले के बाद पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है और भारतीय सेना भी इसका माकूल जवाब दे रही है। अब इस मामले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कल से जो माहौल बन रहा है, वह ठीक नहीं है। हमने पुलवामा के बाद जांच करने का वादा किया था। पाकिस्तान भी पिछले 10 साल से आतंकवाद से लड़ रहा है। हमने हिंदुस्तान से कहा था कि अगर कोई भी जांच चाहते हैं तो हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हक में नहीं है कि उसकी जमीन का इस्तेमाल आतंकवाद के लिए हो। मैंने कहा था कि आपको जवाब देना हमारी मजबूरी होगी।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

भारत ने कल सुबह एक्शन लिया, हमें पता ही नहीं चला था कि पाकिस्तान में कितना नुकसान हुआ है। आज हमने एक्शन नहीं लिया, हम सिर्फ अपनी ताकत दिखाना चाहते थे। अगर आप हमारे देश में आ सकते हैं तो हम भी आप के देश में आ सकते हैं। इमरान खान ने अपने बयान में कहा कि भारत के दो विमानों के शूट किया गया, उनके पायलट हमारे पास हैं। मैं भारत से कहना चाहता हूं कि जितनी भी जंग हुई हैं उसमें गलतियां हुई हैं।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

इमरान ने इस दौरान वर्ल्ड वार समेत कई जंगों का उदाहरण दिया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि दोनों देशों के पास जो हथियार हैं, उस समय में जंग कहीं भी जा सकती है। ना ये मेरे हाथ में होगी ना ही नरेंद्र मोदी के हाथ में होगी। हम फिर कहना चाहते हैं कि पुलवामा की जांच करने के लिए हम तैयार हैं 
 








संबंधित समाचार