पहचान पत्र दिखाने के बाद ही मिल रहा है मंगलुरु में प्रवेश

डीएन ब्यूरो

केरल से तलाप्पडी सीमा के रास्ते मंगलुरु आने वाले लोगों को पुलिस की सख्त जांच प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है। शहर में प्रवेश के इच्छुक लोगों को सिर्फ आपात मामलों में पहचानपत्र दिखाने पर ही प्रवेश मिल रहा है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मंगलुरु:  केरल से तलाप्पडी सीमा के रास्ते मंगलुरु आने वाले लोगों को पुलिस की सख्त जांच प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है। शहर में प्रवेश के इच्छुक लोगों को सिर्फ आपात मामलों में पहचानपत्र दिखाने पर ही प्रवेश मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: यूपी में लखनऊ समेत कई जिलों की इंटरनेट सेवायें ठप, ये हैं इस समय के ताज़ा हालात

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को मंगलुरु में हुई हिंसा के बाद लोगों को सलाह दी गई है कि वे अपने घरों से निकलने से बचें। केरल से ट्रेन से आए कम से कम 50 पुरुषों और महिलाओं को बिना पहचानपत्र मंगलुरु में प्रवेश करने का प्रयास करने पर हिरासत में लिया गया है। सरकारी वेनलॉक अस्पताल में प्रवेश का प्रयास करने वाले मीडियाकर्मियों को भी हिरासत में लिया गया है। अस्पताल में गुरुवार को हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों का पोस्टमॉर्टम चल रहा था। मीडियाकर्मियों के कैमरे और फोन भी जब्त कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में सीएए के खिलाफ कई जगहों पर बवाल, कई नेता और प्रदर्शनकारि हिरासत में

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त पी.एस. हर्ष ने बताया कि शहर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई और यह 22 दिसंबर की मध्यरात्रि तक बंद रहेगी। शहर में हुई गोलीबारी को लेकर पड़ोसी राज्य केरल के उत्तरी हिस्से में शुक्रवार को हाई अलर्ट जारी किया गया है। (भाषा)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार