यूपी में लखनऊ समेत कई जिलों की इंटरनेट सेवायें ठप, ये हैं इस समय के ताज़ा हालात

डीएन ब्यूरो

गुरूवार को जिस तरह से यूपी की राजधानी लखनऊ,संभल समेत कुछ दूसरें इलाकों में हिंसा और आगजनी की घटनायें हुई, जिसके बाद से यूपी पुलिस की तैयारियों पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊ:  संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को हुई हिंसा के बाद राज्य सरकार ने राजधानी में शनिवार दोपहर तक मोबाइल इंटरनेट एवं एसएमएस सेवाएं बंद दी गई हैं।  CAA के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन के मद्देनजर यूपी पुलिस लखनऊ में काफी सतर्कता बरत रही है और कई इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। यूपी में कुल 3305 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि राजधानी में अकेले 112 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वंही लखनऊ में इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गई है। दरअसल आज भी प्रदर्शन की आंशका जताई जा रही है। ऐसे में पुलिस और प्रशासन कोई भी चांस लेने को तैयार नही है।

यह भी पढ़ें: CAB Delhi Protest जामिया मिलिया सहित दिल्ली मेट्रो के तीन स्टेशन आज भी बंद

आपकों बता दें की यूपी विधानमंडल और सीएम कार्यालय के पास भी कल प्रदर्शनकारी आने की कोशिश में थे। मगर उन्हे पुलिस ने हजरतगंज चौराहे पर ही रोक दिया था। उसी को लेकर आज विधानमंडल और लोकभवन स्थित सीएम आफिस के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। खास बात यह है की नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हुये प्रदर्शन में लखनऊ में कई प्रदर्शनकारियों समेत कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे।








संबंधित समाचार