होली के मौके पर ट्रेन से भी सस्ता हुआ हवाई टिकट..

डीएन ब्यूरो

होली के अवसर पर भारत से घरेलू और विदेश जाने वाले तमाम फ्लाइटस सस्‍ती हो गई है। हवाई किराये में 10 प्रतिशत तक कमी और कई सारे अन्‍य आकर्षक उपहारों की भरमार है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी जानकारी..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: होली के दौरान शहरों में काम करने वाले लोग छुट्ट‍ियां लेकर अपने घरों को जाते हैं। ऐसे लोगों के लिए इस होली पर हवाई सेवाएं देने वाली कंपनियों ने  घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स की टिकटों पर डिस्काउंट, कैशबैक और अन्य आकर्षक ऑफर निकाले हैं।

शुरुआत करते हैं जेटएयरवेज से, इस एयरलाइंस ने भारत में 37 स्‍थानों की उड़ानों के लिए 1165 रुपये का शुरुआती टिकट रखा है। वहीं यदि आप परिवार के चार सदस्‍यों के साथ जाने का प्‍लान बना रहे हैं तो आपको 10 फीसदी की अतिरिक्‍त छूट मिलेगी। हालांकि 10 फीसदी अतिरिक्‍त बचत के लिए आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल एप्‍लीकेशन से टिकट बुक करने होंगे।

गोएयर एयरलाइंस ने भी अपने शुरुआती टिकट को 1699 रुपये का किया है। हालांकि यह सेल 20 मार्च को खत्‍म हो जाएगी। लेकिन इस सेल में खरीदे गए टिकटों से 31 दिसंबर 2019 तक यात्रा की जा सकती है। 

घरेलू फ्लाइट के लिए जाना माना नाम इंडिगो भी कैशबैक समेत कई ऑफर लेकर बाजार में है। इंडिगो ने तीन नए रूट- चेन्नई-रायपुर, हैदराबाद-गोरखपुर और कोलकाता-गोरखपुर को जोड़ा है। जिनकी बुकिंग 2599 रुपये से शुरू है। वहीं 12 मई से हैदराबाद और तिरुपति से कोल्हापुर के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानों का किराया 1,999 रुपये किया है। इसके अलावा तमाम अन्‍य तरीकों से किराया चुकाने पर भी कैशबैक आदि का लाभ मिल रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …