अनिल दुजाना गैंग की टूटी कमर, 1 लाख का शातिर बदमाश चढ़ा यूपी एसटीएफ के हत्थे

admin

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने विभिन्न मामलो में वांछित शातिर अपराधी को दिल्ली की गीता कॉलोनी से गिरफ्तार किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें गिरफ्तार शातिर अपराधी किन-किन मामलों में है वांछित..

गिरफ्तार अभियुक्त
गिरफ्तार अभियुक्त

नई दिल्ली: यूपी एसटीएफ कि नोएडा टीम ने हत्या के कई मामलों में वांछित कुख्यात अपराधी सोनू उर्फ शोकिंदर को दिल्ली की गीता कॉलोनी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शातिर अपराधी पर एक लाख का इनाम घोषित था। 

यह भी पढ़ें: यूपी STF ने करोड़ों के राशन वितरण घोटाले में तीन सेंधमारों को किया गिरफ्तार

सोनू एक वर्ष पूर्व मेरठ के हस्तिनापुर में हुए डबल मर्डर, थाना मीरापुर और थाना शामली में सुपारी लेकर हत्या करने के मुकदमों में वांछित चल रहा था। काफी समय से इसकी तलाश थी जिसे फाइनली आज गिरफ्तार कर लिया गया। 

 फाइल फोटो

बदमाश के पास से एसटीएफ ने एक तमंचा व एक दोनाली बंदूक बरामद की है। सोनू पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट जैसे गंभीर 14 से अधिक मुक़दमे पंजीकृत हैं। वह मेरठ के अलीपुर का रहने वाला है। वह ग्रेटर नोएडा के अनिल दुजाना गैंग से भी जुड़ा है। 

यह भी पढ़ें: बरेली के ज्वैलर्स शोरूम लूट कांड में वांछित दो लुटेरे यूपी एसटीएक के हत्थे चढ़े

एसटीएफ नोएडा के सीओ राजकुमार मिश्रा ने बताया कि सोनू  2011-12 में मुजफ्फरनगर जेल में था, तब उसकी मुलाक़ात अनिल दुजाना से हुई और वह उसके गैंग से जुड़ गया था। फिलहाल सोनी से पूछताछ चल रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार