महज 5 सेकंड में ही जमींदोज हो गया भगोड़े नीरव मोदी का बंगला, देखे वीडियो..

डीएन ब्यूरो

आख‍िरकार पंजाब नेशनल बैंक के 13 हजार करोड़ घोटाले के आरोपी फरार हीरा कारोबारी नीरव मोदी का बंगला जमींदोज कर दिया गया। समंदर क‍िनारे बने इस बंगले को ढहाने के लिए 100 व‍िस्फोटक स्टिक का प्रयोग किया गया। बीते मंगलवार को बंगले को ढहाने का काम शुरू हुआ था।


मुंबई: आख‍िरकार पंजाब नेशनल बैंक के 13 हजार करोड़ घोटाले के आरोपी फरार हीरा कारोबारी नीरव मोदी का बंगला जमींदोज कर दिया गया। समंदर क‍िनारे बने इस बंगले को ढहाने के लिए 100 व‍िस्फोटक स्टिक का प्रयोग किया गया। बीते मंगलवार को बंगले को ढहाने का काम शुरू हुआ था।

जमींदोज किया गया बंगला महाराष्‍ट्र के रायगढ़ के अलीबाग के किहिम बीच पर था। यह बंगला 33 हजार वर्ग फीट में बना था। जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए थी। यह बंगला कोस्‍टल रेगुलेटरी जोन के नियमों को पूरा नहीं करता था। गौरतलब है कि 2009 में बंगले के खिलाफ एक याचिका दायर की गई थी।

इस मामले में प्रशासन का कहना है कि यह बंगला अवैध तरीके से बनाया गया था जो निर्माण के मानकों को पूरा नहीं करता था। गुरुवार को बंगले की पिलर्स में छेद कर डायनामाइट लगा दिया गया था। 

दरअसल, ईडी ने इस बंगले को पीएनबी घोटाले मामले में जब्त किया था। लेकिन जब प्रशासन ने इस बंगले को गिराने का फैसला किया तो ईडी ने हाईकोर्ट में इसके खिलाफ याचिका दायर की थी। हालांकि बाद में इसे स्थानीय प्रशासन को सौंप दिया गया था। बता दें कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी 13 हजार करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोपी हैं। फिलहाल दोनों देश छोड़ चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार