महराजगंज: ससुराल से मिली बाइक को शराब पीकर चला रहे नए नवेले दूल्‍हे की गड्ढे में गिरकर हड्ड‍ियां टूटी, हालत गंभीर

डीएन ब्यूरो

बुधवार शाम को ही बारात लौटी थी, दूल्‍हे और उसके भाई दोनों ने बाजार जाकर जमकर शराब पी थी। घर लौटते समय हादसा हुआ। दूल्‍हे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राथमिक उपचार केंद्र में घायल और परिजन
प्राथमिक उपचार केंद्र में घायल और परिजन

महराजगंज: सिसवां क्षेत्र के कोठीभार थानाक्षेत्र से जुड़े गांव बीजापार निवासी एक युवक की मंगलवार को शादी थी। बुधवार को ससुराल से मिली बाइक के साथ बारात वापस घर लौटी। दूल्‍हे और उसके भाई ने नई बाइक से बाजार जाकर जमकर शराब पी और घर लौटते समय बाइक अनियंत्रित होकर खड्ड में गिर गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का इलाज चल रहा है।

फतेहपुर जिले के दिवलान घाट पर हो रहे अवैध खनन पर प्रशासन मौन

बीजापुर गांव के रामअवध के छोटे लड़के अनिल की मंगलवार को शादी थी। बुधवार को बारात घर वापस लौटी। ससुराल से दूल्‍हे को बाइक भी मिली थी। उसी बाइक से शाम के समय अनिल अपने बड़े भाई दिलीप के साथ बाजार गया। जहां दोनों ने जमकर शराब पी। 

अमेठी: दो मोटसाइकिल चालकों की टक्‍कर, दोनों की मौके पर ही मौत

घर लौटते समय वह सिसवां खुर्द स्थित एक पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाने जा रहे थे। इसी दौरान चोखराज स्कूल के पहले पुलिया के पास बाइक अनियंत्रित हो गई। जिसके चलते दोनों भाई बाइक सहित गड्ढे में गिर गए। जिससे अनिल के सिर में चोट लगी और कमर की हड्डी टूट गई। वहीं दिलीप का दाहिना पैर टूट गया।

मैनपुरी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित बस पलटी, सात मरे, तीस घायल

दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे सिसवां चौकी प्रभारी महेंद्र यादव ने घायलों को सिसवां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …