प्लेन टेकऑफ के दौरान बाल-बाल बचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे.. टला बड़ा हादसा

डीएन ब्यूरो

अयोध्या से मुंबई वापस लौटते वक्त शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को प्लेन टेकऑफ के दौरान बाल-बाल बच गये। सुरक्षा अधिकारियों ने अगर तेजी नहीं दिखाई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। डाइनामाइट न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट

टेक ऑफ के दौरान बाल-बाल बचे शिवसेना प्रमुख
टेक ऑफ के दौरान बाल-बाल बचे शिवसेना प्रमुख

अयोध्याः धर्मसभा में शामिल हुये शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज रविवार को मुंबई के लिये रवाना होते समय तब बाल-बाल बचे जब उनका प्लेन टेकऑफ करने वाली ही था कि तभी रनवे पर नील गाय आ गई। वह तो गनीमत रही कि तब तक चार्टर्ड प्लेन ने रफ्तार पकड़ ली और नील गाय उसके संपर्क में नहीं आई, अगर कुछ भी ऊंच-नीच हो जाती तो शिवसेना प्रमुख के साथ बड़ा हादसा घटित हो सकता था।    

यह भी पढ़ेंः अयोध्याः तो क्या 11 दिसंबर के बाद राम मंदिर का ऐलान करेगी सरकार ?

    

मुंबई वापस लौटते समय रनवे पर आई नील गाय

 

गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर परिवार के साथ यहां शनिवार को पहुंचे थे। उनके यहां आगमन पर हजारों की तादाद में शिवसेना के कार्यकर्ता भी पहुंचे थे। शिवसेना प्रमुख ने अयोध्या से केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुये कहा कि शिवसेना यहां राजनीति करने के लिये नहीं आई बल्कि केंद्र सरकार से यह पूछने के लिये आईं है कि राम मंदिर का निर्माण कब किया जायेगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमें सरकार अब राम मंदिर निर्माण की तारीख बतायें, बाकि सब बातें तो बाद में होती रहेंगी। 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में भारी सुरक्षा के बीच..धर्म सभा स्थल के पास हथियार लहराते दिखे कुछ युवा     

 

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने साधु-संतों से की मुलाकात

 

यह भी पढ़ेंः सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

उद्धव आज जब मुंबई के लिये वापस रवाना हो रहे थे तो तभी रनवे पर अचानक से नील गाय आ गई तब उनका चार्टर्ड प्लेन उड़ान भरने वाला था। नील गाय को वहां देख एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों के हाथ-पांव फुल गये। जब तक नील गाय प्लेन के आस-पास पहुंचती तब तक प्लेन ने उड़ान भर ली तब जाकर वहां सभी ने राहत की सांस ली।  

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार