मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी घायल

डीएन संवाददाता

मुजफ्फरनगर के मीरापुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक कुख्यात इनामी बदमाश धरा गया जबकि इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस मुठभेड़ के बाद उपचाराधीन घायल बदमाश
पुलिस मुठभेड़ के बाद उपचाराधीन घायल बदमाश

मुजफ्फरनगर: मीरापुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया। इस मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। गिरफ्तार बदमाश से एक तमंचा, बगैर नम्बर की मोटरसाइकिल और कुछ कारतूस बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर- पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात इनामी बदमाश ढ़ेर, दूसरा फरार

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि सम्भलहेड़ा नहर पुल से आगे कुतुबपुर रोड पर कुछ बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। मंगलवार देर रात सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी। खुद को फंसता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शूरू की। इस फायरिंग में एक दरोगा व एक सिपाही भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गये। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा।

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर- घर में घुसकर धारदार हथियारों से युवक की हत्या

गिरफ्तार बदमाश तितावी इलाके का रहने वाला जमशेद का बेटा आरिफ है। बदमाश से बरामद बाइक तीन दिन पहले मीरापुर के कोटला मोहल्ला निवासी धर्मेद्र से तमंचे की नौक पर लूटी गयी थी। इन बदमाशों के खिलाफ मीरापुर थाने में बाइक लूटने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार