मुज़फ्फरनगर: घर में घुसकर धारदार हथियारों से युवक की हत्या

डीएन संवाददाता

खतौली के बुढाना रोड पर इस्लाम नगर में बदमाशों ने घर में घुसकर परिजनों को गन पॉइंट पर बंधक बनाया और एक युवक की हत्या कर दी। हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतका के परिवार वाले
मृतका के परिवार वाले

मुज़फ्फरनगर: खतौली के बुढाना रोड स्थित आलू मिल के सामने इस्लाम नगर में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से एक युवक की हत्या कर दी। बदमाशों ने घर में घुसकर परिजनों को गन पॉइंट पर लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मारे गये युवक की पहचान इस्लामनगर निवासी नोशाद के रूप में की गयी है। युवक की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive मुज़फ्फरनगर: जीवना गांव में बुखार से 8 मौतें, दर्जनों बीमार

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार तड़के 3 बजे कुछ अज्ञात बदमाश इस्लामनगर निवासी नोशाद के घर में जबरन घुसे। बदमाशों ने नोशाद के परिजनों को गन पॉइंट पर लिया और धारदार हथियार से नोशाद की हत्या कर दी। मारे गये नोशाद की शादी होने वाली थी। 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर: यूपी STF ने कुख्यात इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

नोशाद की हत्या के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए घर से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद नोशाद के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर: दिनदहाड़े 50 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या

मृतक की फोटो

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों का तलाश शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार