मुज़फ्फरनगर: दरोगा ने झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर युवक से वसूली मोटी रकम

डीएन संवाददाता

थाना भोपा के एक दरोगा ने उस वक़्त सारी हदें पार कर दी, जब उसने सीकरी में बेगुनाह युवक को गौकशी के झूठे केस में फंसाने धमकी देकर मोटी रकम वसूली। इस घटना के विरोध में भाकियू ने धाने का घेराव कर खूब हंगामा किया।


मुज़फ्फरनगर: एक युवक को गौकशी के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे दरोगा द्वारा मोटी रकम वसूलने के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने थाना भोपा के घेराव कर उग्र प्रदर्शन किया और दोषी पुलिस वालों को तत्कात प्रभाव से निलंबित करने की मांग की गयी। 

थाने में धरने पर बैठे भाकियू नेता

जानकारी के मुताबिक थाना भोपा के एक दरोगा ने उस वक़्त सारी हदें पार कर दी, जब उसने सीकरी में बेगुनाह युवक को गौकशी के झूठे केस में फंसाने धमकी देकर मोटी रकम वसूली। पीड़ित युवक ने इस बारे में जब किसान यूनियन की मदद ली तो भाकियू ने थाने पर भारी हंगामा काटा। भाकियू नेताओं ने सीकरी चौकी प्रभारी को तुरन्त हटाने की मांग की और धरने पर बैठ गये।

भाकियू की मांग के बाद थाना भोपा के एसएसआई लेखराज सिंह ने जब रकम वापस कराने और दोषी दरोगा को चौकी से हटाने का आश्वासन दिया तो इसके बाद किसान यूनियन ने अपना धरना समाप्त किया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार