Murder in Kanpur: चार साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, नदी में मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

डीएन ब्यूरो

घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 4 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को रिंद नदी में फेंक दिया। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

चार साल के मासूम की गला दबाकर हत्या
चार साल के मासूम की गला दबाकर हत्या


कानपुर: घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 4 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को रिंद नदी में फेंक दिया। मौके से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव को नदी में उतराता देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को बाहर निकलवाकर उसे घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक घाटमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी शख्स मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है।रोजाना की तरह वह गुरुवार को भी मजदूरी पर गया था। घर पर पत्नी और 4 वर्षीय बेटा था। 

गुरुवार सुबह अचानक बच्चा लापता हो गया था। काफी समय तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी काफी ज्यादा चिंता होने लगी, जिसके बाद उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन, उसका कुछ भी पता न चल सका।

इस हादसे के बाद परिजनों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बच्चे के लापता होने की सूचना दी। इसी बीच ग्रामीणों ने एक बच्चे का शव नदी में उतराता देखा। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर मौके पर काफी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई। 

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बच्चे के शव को बाहर निकलवाया और उसे घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की जानकारी के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

इस मामले में पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया की गांव का रहने वाला मुलायम यादव मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने घर से लेकर गया था। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की है। मुलायम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।










संबंधित समाचार