जानिये, आखिर ‘जीरो’ फिल्म में काम करके क्यों पछता रही कैटरीना कैफ

डीएन ब्यूरो

कैटरीना कैफ अभी शाहरूख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आ रही है। वहीं कैफ का कहना है कि वह इस तरह की फिल्मों में दोबारा काम नहीं करना चाहती। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढें आखिर जीरो’ फिल्म में क्यों काम नही करना चाहती कैटरीना..

कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)
कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अब जीरो जैसी फिल्म में काम करना नहीं चाहती हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। 'जीरो' में शाहरुख बउआ नाम के बौने का किरदार निभा रहे हैं जबकि कैटरीना अभिनेत्री का, वहीं अनुष्का एक वैज्ञानिक बनी हैं जो व्हीलचेयर पर हैं। कैटरीना ने बताया कि वह अब कभी भी 'जीरो' जैसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती। कैटरीना को फिल्म से नहीं बल्कि अपने किरदार से दिक्कत है।

यह भी पढ़ें: मोनॉकनी में दीपिका पादुकोण का हॉट और सेक्सी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर लगाई आग 

 

कैटरीना 'जीरो' में बबीता नाम की हीरोइन का किरदार निभा रही है। यह एक ऐसा किरदार है जो अंधेरे, अकेलापन, डिप्रेशन वाली जिंदगी जीती है। कैटरीना ने बताया कि, ' यह काम बहुत इंस्पाइरिंग और चैलेंज से भरा था लेकिन फिल्म में मैंने जिस तरह का किरदार निभाया वो कुछ खास मनोरंजन से भरा नहीं था। हम 10 दिन या कहें 2 हफ्ते के काम के बाद ब्रेक लेते थे और जब भी मैं वापस सेट पर लौटती थी तो आनंद सर से सिर्फ ये कहती थी कि मैं वापस बबीता के डिप्रसिंग किरदार में नहीं जाना चाहती।' इसपर आनंद सर सिर्फ इतना कहते थे, 'मुझे पता है बच्चा, पर करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की डबल तैयारी.. ‘उर्दू’ और ‘तख़्त’ का चक्कर 

कैटरीना फिल्म में हमेशा से अनुष्का का किरदार निभाना चाहती थीं। कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र भी किया था लेकिन आनंद एल राय उन्हें हमेशा से बबीता के रोल में ही देखना चाहते थे। 'जीरो' फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। (यूनीवार्ता)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …