जाह्नवी कपूर की डबल तैयारी.. ‘उर्दू’ और ‘तख़्त’ का चक्कर

डीएन ब्यूरो

और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की पुत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों उर्दू सीख रही है। जिसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में आखिर जाह्नवी कपूर क्यों सीख रही हैं उर्दू..

जाह्नवी कपूर (फाइल फोटो)
जाह्नवी कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की पुत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों उर्दू सीख रही है। जाह्नवी ने इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर फिल्म तख़्त बनाने जा रहे हैं। मुगलिया सल्तनत की कहानी पर बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं जबकि करीना कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडणेकर के साथ जाह्नवी भी अहम रोल में हैं। फिल्म में अपने रोल के लिए जाह्नवी को ख़ालिस उर्दू सीखने के लिए कहा गया था और वो आजकल इसी तैयारी में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें: पिता धर्मेन्द्र के 83 वें जन्म दिन पर सनी देओल देंगे यह खास तोहफा.. 

 

यह भी पढ़ें: ..तो रोहित शेट्टी की इस फिल्म में कैमियो करते नजर आयेंगे अक्षय कुमार 

फिल्म में जाह्नवी का रोल जैनाब्दी महल उर्फ़ हीरा बाई का होगा। ये एक क्रिश्चियन लड़की का रोल है जो बाद में औरंगजेब की रखैल बन जाती है। उर्दू के टीचर के साथ जाह्नवी इन दिनों भाषा की बारीकियां और उनको डायलॉग डिलेवरी के समय सही तरीके से इस्तेमाल करने की कला सीख रही हैं। फिल्म में रणवीर, दारा शिकोह और विक्की कौशल, औरंगजेब का रोल कर रहे हैं। अनिल कपूर शाहजहाँ का रोल करेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%