महराजगंज: बदमाशों ने किसान से छीने 59 हजार.. लूटपाट रोकने में पुलिस नाकाम

डीएन ब्यूरो

जिले में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इन अपराधियों के चंगुल से गरीब-किसान भी नहीं बच पाए हैं। बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे किसान के बेटे से बदमाशों ने मारपीट करके 59 हजार रुपए लिए। सूचना मिलने पर पुलिस ने शुरू की जांच। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की ये खबर..

कोठीभार थाना क्षेत्र(फाइल फोटो)
कोठीभार थाना क्षेत्र(फाइल फोटो)

महराजगंज: जिले में किसान के बेटे से 59 हजार रुपए छीन लिए गए है। दोपहर के समय किसान का बेटा बैंक से पैसे निकाल कर घर की तरफ जा रहा तभी यह घटना घटी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें: प्रदेश में खस्‍ताहाल कानून व्‍यवस्‍था को लेकर राज्‍यपाल से मिले अखिलेश यादव, योगी सरकार पर जोरदार हमला

कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मेहदियां निवासी एक व्यक्ति के पास से लगभग 60 हजार रूपए की छिनौती की सुचना पर घण्टों कोठीभार पुलिस परेशान रही। बताया जा रहा है कि महेश चौरसिया ने कोठीभार पुलिस को सुचना दी कि शुक्रवार को दिन में लगभग तीन बजे उसने स्टेट बैंक कृषि शाखा से 59 हजार रूपए निकालकर अपने बेटे को घर ले जाने के लिए दिया था। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: पुलिस ने की छापेमारी, फर्जी टिकट बनाने वाले दुकानदार को रंगे हाथों दबोचा

इसके बाद उसके दिव्यांग बेटे विजय चौरसिया से लगभग 60 हजार रुपए छिन लिए गए है। इस सुचना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और पीड़ित से पूछताछ करने लगी। पीड़ित के द्वारा भुजौली मोड़ ,राम जानकी मन्दिर तिराहा ,बैंक चौराहा सहित कई अन्य जगह घटना स्थान बताने के कारण पुलिस सही कारण पता नहीं कर सकी। इन जगहों पर पहुंची पुलिस ने जब वहां के लोगों से बारे में पूछा तो सभी ने  इस प्रकार की कोई भी घटना होने की बात नहीं बताई।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: पूर्व एमएलसी और प्रख्‍यात बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. वाईडी सिंह का निधन

पीड़ित के मुताबिक अपराधि चार पहिया वाहन से आए थे और मार पीट कर उससे रुपए छीन कर ले गए। इस बारे में चौकी प्रभारी सिसवा महेंद्र यादव ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …