महराजगंज: पुलिस ने की छापेमारी, फर्जी टिकट बनाने वाले दुकानदार को रंगे हाथों दबोचा

डीएन ब्यूरो

आरोपी एक कंप्यूटर की दुकान की आड़ में ये सब कर रहा था। वो काफी समय से गैर कानूनी तरीके से रेलवे की टिकट बनाता था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने उसकी दुकान पर छापा मारा। इस दौरान उन्हें टिकट बनाने का कई सामान मिला। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की ये विशेष खबर..

पुलिस ने नकली टिकट बनाने वाले को पकड़ा रंगे हाथों
पुलिस ने नकली टिकट बनाने वाले को पकड़ा रंगे हाथों

महराजगंज: जिले में एक कंप्यूटर की दुकान पर कई समय से फर्जी टिकट बनाने का काम चल रहा है। इस दुकान का मालिक फर्जी तरीके से रेलवे की टिकट बनाने का काम कर रहा है। जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही दुकान में छापेमारी की। वहां से पुलिस को फर्जी टिकट बनाने का कई सामान मिला। दुकान के मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: पूर्व एमएलसी और प्रख्‍यात बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. वाईडी सिंह का निधन

थाना कोल्हुई में हरिओम कम्प्यूटर दुकान का मालिक कई महीनों से फर्जी तरीके से रेलवे टिकट बनाने का काम कर रहा है। जिसकी सूचना रेलवे पुलिस नकहा जंगल स्टेशन वालों की मिली। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस अपने संगठन और तेज तर्रार टीम के साथ अचानक कोल्हुई कस्बे में स्थित हरिओम कम्प्यूटर वाले के दुकान पर पहुंची। जहां उन्हें मौके से लैपटॉप और टिकट बनाने के बहुत सी चीजें मिली जिसका इस्तेमाल नकली टिकट बनाने के लिए किया जाता है। सामान और दुकान के मालिक राकेश को हिरासत में ले लिया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। अचानक पुलिस को देख कर दुकानदार के होश ही उड़ गए थें।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: चोरों को हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े 1.92 लाख रुपए चुराकर हुए फरार

रेलवे इंस्पेक्टर नकहा जंगल रवि कुमार ने बताया कि एसएनबी रेलवे अधिकारी के निर्देश पर छापेमारी की गई। साथ ही  रेलवे एस आई लोकेश पासवान ने कहा कि कई दिनों से कोल्हुई कस्बे के लोकेशन मिल रहा था कि हरिओम कम्प्यूटर पर बिना लाइसेंस के टिकट का कारोबार गैरकानूनी तरीके से चल रहा है। उन्होंने बताया कि दुकान मालिक को हिरासत में ले लिया गया है जिसे लैपटॉप और टिकट सामग्री के साथ रंगे हाथों दबोचा गया है।  दुकान मालिक के खिलाफ अवैध रूप से टिकट का कारोबार करने के जुर्म में कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …