मिस्बाह: मेरी कप्तानी का फैसला बोर्ड के हाथों में

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा है कि उनकी कप्तानी का फैसला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के हाथ हैं और वह एक-दो दिनों में इस संबंध में पीसीबी के साथ बैठक भी करने वाले हैं।

कप्तान मिस्बाह उल हक
कप्तान मिस्बाह उल हक

शरजाह: पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा है कि उनकी कप्तानी का फैसला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के हाथ हैं और वह एक-दो दिनों में इस संबंध में पीसीबी के साथ बैठक भी करने वाले हैं। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में बुधवार को मिस्बाह की टीम इस्लामाबाद युनाइटेड्स को कराची किंग्स के हाथों 44 रनों से हार झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: ड्वायन स्मिथ ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया

मिस्बाह के हवाले से कहा है, "मैं पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान से अगले एक-दो दिन में मुलाकात करूंगा और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी योजनाओं पर चर्चा करूंगा।"

पाकिस्तान इस महीने के आखिर में वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी, जहां दोनों के बीच दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20, तीन अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और तीन टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: भारत ने 39 पाकिस्तानी कैदियों को रिहा किया

मिस्बाह ने कहा है, "मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि मैं आगामी श्रृंखलाओं के लिए उपलब्ध रहूंगा। हालांकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में बतौर कप्तान मेरे करियर पर अंतिम फैसला बोर्ड और चेयरमैन करेंगे।"

जनवरी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद से ही मिस्बाह की कप्तानी को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।  (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार