यूपी में यहां चोरों के हौसले बुलंद..सीसीटीवी कैमरे तोड़कर शोरूम से उड़ाया माल

डीएन ब्यूरो

मेरठ जनपद में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि रात के अंधेरे में बदमाश साड़ी के शोरूम में घुस गए। शोरूम में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे तोड़कर के माल उड़ा ले गए। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

इसी शोरूम को चोरों ने बनाया निशाना

मेरठः सर्दी का मौसम शुरू होते ही है लूटपाट की वारदात में वृद्धि हो जाती है। मंगलवार देर रात नौचंदी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक साड़ी शोरूम को निशाना बनाया और शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में तोड़फोड़ करते हुए बदमाश गल्ले में रखे करीब दो लाख के कैश और दुकान में लगी एलइडी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर गए।

यह भी पढ़ें: मेरठ: अवैध फैक्ट्री के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा गुस्सा.. किया उग्र प्रदर्शन 

शोरूम के अंदर का दृश्य

 

घटना के बाद से पीड़ित व्यापारी सदमे में है दरअसल कोतवाली के मोदीपाड़ा निवासी अमित और गौरव रस्तोगी की नौचंदी थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी में विनीता साड़ीज के नाम से शोरूम है व्यापारी भाइयों ने बताया कि देर रात किसी समय दुकान में लगी एलिवेशन उखाड़कर बदमाश शोरूम में दाखिल हो गए। बदमाशों ने शोरूम में लगे CCTV कैमरे तोड़ डाले वहीं गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी पर हाथ साफ कर दिया। इसी के साथ दुकान में लगी LED  लाखों की साड़ियों पर भी हाथ साफ कर गए।

यह भी पढ़ें: मेरठ: तीन बच्चों की मां को ससुराल वालों ने किया बेघर, न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर महिला 

सुबह दुकान खोलने पहुंचे पीड़ित व्यापारियों ने भीतर का नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने CCTV कैमरों की डीवीआर कब्जे में ले ली है और पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार