मेरठः प्रॉपर्टी के लालच में बड़े भाई ने ही ली छोटे भाई की जान..ऐसे रची साजिश

डीएन संवाददाता

मेरठ के परतापुर में संपत्ति के लालच में गोली मारकर अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सिर्फ प्रॉपर्टी ही नहीं बल्कि अपने छोटे भाई से कई दूसरे कारणों से भी रंजिश रखता था। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


मेरठः रामनगर कालौनी पुट्ठा रोड रिठानी थाना क्षेत्र परतापुर में बीते दिनों एक दसवीं के छात्र अविनाश (15) की हत्या मामले में पुलिस ने हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के इस खुलासे में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। छात्र को गोली मारकर उसकी हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि खुद उसका बड़ा भाई ही है। एसपी सिटी रणवीर सिंह ने हत्याकांड में खुलासा करते हुये बताया कि मृतक छात्र के पिता रविन्द्र सिंह      CRPF से रिटायर्ड है।      

यह भी पढ़ेंः फर्जी IPS का चेहरा हुआ बेनकाब..अब तक कईयों को लगाया चूना, कर रहा था ये प्लानिंग  

 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

 

उनके दो बेटे है, बड़े भाई आरोपी अंकित ने छोटे भाई अविनाश की जान इसलिए ले ली क्योंकि वह पिता की प्रॉपर्टी को अकेले हड़पना चाहता था और इसके लिये वह अपने पिता के दिल में उतरना चाहता था लेकिन उसके पिता अपने छोटे लड़के से कुछ ज्यादा ही प्यार करते थे और जब भी कभी प्रॉपर्टी की बात आती थी तो वह अपने छोटे बेटे के नाम सारी संपत्ति घोषित करने की बात करते थे, जो बड़े बेटे अंकित को अच्छा नहीं लगता था।   

यह भी पढ़ेंः दंतेवाड़ा हमले पर नक्सलियों ने लिखा पत्र..कहा-पत्रकार हमारे दुश्मन नहीं दोस्त  

इस वजह से उसने रास्ते में रोड़ा बन रहे अपने छोटे भाई अभिनाष को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने छोटे भाई की हत्या के लिये पहले प्लानिंग की उसके बाद वह हथियार खरीद कर लाया और जब उसका छोटा भाई ट्यूशन जा रहा था तभी उसने रास्ते में उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुल्म कबूल किया है और खुद हत्या की साजिश का काला कारनामा उजागर किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …