UP: थाने में केक काटकर धूमधाम से मनाया गया दरोगा का जन्मदिन

डीएन संवाददाता

मेरठ पुलिस एक बार फिर चर्चाओं में है । लेकिन इस बार चर्चा में होने की वजह सकारात्मक पहल है जोकि मेरठ के तहाना देहली गेट में दरोगा का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। पूरी खबर..


मेरठ: तहाना देहली गेट के थाना अध्यक्ष के द्वारा एक नई पहल की गई है। थाने के अंदर इस कटते हुए केक को देखकर आप सोच रहे होंगे कि किसी की बर्थडे पार्टी चल रही है। जी हां ये सच है लेकिन ये बर्थडे पार्टी किसी घर में नहीं बल्कि ये बर्थडे पार्टी मनाई जा रही है थाने में और ये बर्थडे और किसी की नहीं बल्कि थाने में तैनात एक दरोगा का मनाया जा रहा है वो भी थाने के अंदर।

यह भी पढ़ें: मेरठ में युवक की मौत पर किया हंगामा.. डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप 

Caption

थाना अध्यक्ष के द्वारा थाने में तैनात एक दरोगा का जन्मदिन मनाया गया। बाकायदा दरोगा के लिए उनके जन्मदिन का केक बनवाया गया और उस केक को थाने में काटा गया। थाने में मौजूद दरोगा ने अपने जन्मदिन का केक काटकर साथी पुलिस वालों को खिलाया।

यह भी पढ़ें: यूपी में नही नहीं रुक रहा जुए-सट्टे का अवैध कारोबार.. एक के बाद एक वीडियो वायरल 

दरोगा को केक खिलाते पुलिसकर्मी

दरोगा का कहना था कि आज तक किसी ने उनके जन्मदिन के बारे में नहीं सोचा और थाना इंचार्ज के द्वारा उनका जन्मदिन मनाकर उन्हें एक अनमोल तोहफा दिया गया है। जिसको वो सारी उम्र याद रखेंगे। वाकई ये एक सकारात्मक पहल है जो कि एक थाना इंचार्ज के द्वारा की गई है और बाकी सभी को भी इससे सीख लेनी चाहिए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …