मेरठ: चोरी के जुर्म में बेकसूर मजदूर का किया गया चालान, तीन दिन से घर का नही जला चूल्हा

डीएन संवाददाता

मेरठ में मेडिकल थाना पुलिस पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके बेकसूर पति को चोरी के जुर्म में चालान कर दिया गया है जिसके कारण उसके घर का तीन दिनों से चूल्हा तक नही जला है। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के प्रभात नगर निवासी मजदूर बलवंत सिंह को थाना मेडिकल पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में 2 दिन तक थाने में बैठाकर रखा। जबकि कानूनी प्रक्रिया यह है कि किसी भी आरोपी को थाने में 24 घंटे से ज्यादा नहीं बैठाया जाता  लेकिन थाना मेडिकल पुलिस ने  बलवंत सिंह को 2 दिन तक थाने में बैठाए रखा इस कारण बलवंत सिंह के परिवार में तीन दिन से चूल्हा नहीं जला है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: NIA ने वांटेड नईम को किया गिरफ्तार.. टीम दिल्ली लेकर रवाना

बलवंत सिंह की पत्नी सविता का कहना है कि वह 2 दिन से थाने के चक्कर काट रही है लेकिन उसके बेकसूर पति को नहीं छोड़ा गया बलवंत की पत्नी ने बताया कि उसका पति नए साल के दिन कुछ सामान लेने घर से निकला था। तब से घर नहीं लौटा।  छानबीन करने पर बलवंत की पत्नी को पता चला कि उसके उसके पति बलवंत को थाना मेडिकल पुलिस ने मोबाइल चोरी के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: जिला पंचायत कार्यालय के बाहर महिला का जोरदार हंगामा..लगाए यह गंभीर आऱोप 

सविता का कहना है कि  उसका पति बेकसूर है  उसका आज तक कोई अपराधिक इतिहास नहीं है  उसके बावजूद  थाना मेडिकल पुलिस ने  बेकसूर बलवंत सिंह को  हवालात में बंद कर दिया और  डिमांड पूरी ना होने पर शांति भंग की धारा में चालान कर दिया।

महिला का कहना है कि वह छत्तीसगढ़ की की रहने वाली है। और उसका पति मेरठ में मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है। लेकिन 2 दिन से हवालात में बंद रहने के कारण उसके घर का चूल्हा नहीं जला। जिससे उसके बच्चे और खुद को खाना नसीब नहीं हुआ।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …