मेरठ: जिला पंचायत कार्यालय के बाहर महिला का जोरदार हंगामा..लगाए यह गंभीर आऱोप

डीएन संवाददाता

मेरठ के जिला पंचायत कार्यालय के बाहर गुरूवार की सुबह एक महिला ने जबरदस्त हंगामा किया और भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..

हंगामा करती महिला
हंगामा करती महिला

मेरठ: कचहरी परिसर स्थित जिला पंचायत कार्यालय के बाहर गुरूवार की सुबह एक महिला ने भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर गुर्जर पर गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामे के चलते कचहरी परिसर में दस मिनट तक अफरा-तफरी मची रही। बाद में पुलिस महिला को अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें: मेरठ: समाजवादी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन, आवारा पशुओं ने भी लिया हिस्सा 

प्रदीप कुमार सक्सेना अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत मेरठ

दरअसल, नौचंदी मैदान स्थित एक झुग्गी में दुकान करने वाली महिला अपने बच्चों को लेकर कचहरी पहुंची। महिला ने जिला पंचायत कार्यालय के सामने दुपट्टो और शाॅल की चेन बनाते हुए सड़क के दोनों ओर अपने बच्चों को खड़ा कर दिया। इस दौरान महिला ने जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर गुर्जर के खिलाफ भड़ास निकालनी शुरू की तो सड़क पर तमाशाइयों की भीड़ लग गई।

यह भी पढ़ें: मेरठ: पुलिस और बदमाशों के बीच 12 घंटे के अंदर दूसरी मुठभेड़, गोली लगने से शातिर अपराधी घायल 

महिला ने आरोप लगाया कि जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके गुर्गे जबरन उसकी दुकान को उजाड़ने पर तुले हैं। बुधवार रात भी कुलविंदर और उनके साथ तमंचे लेकर महिला की दुकान पर पहुंचे और उसकी जवान पुत्री को उठाकर ले जाने की धमकी दी। लोगों ने महिला को समझाते हुए सड़क से हटाने का प्रयास किया तो वह स्कूटरों से सिर पटक-पटक कर जान देने की बात करने लगी। जिसके बाद लोगों की सांस अटक गई। काफी देर चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिला का डपटते हुए अपने साथ ले गई। इस विषय में जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर गुर्जर से जानकारी का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताया गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …