मेरठ: छेड़छाड़ का विरोध करने पर झुलसी छात्रा ने अस्पताल में दम तोड़ा

डीएन ब्यूरो

छेड़छाड़ का विरोध करने की कीमत आखिरकार एक लड़की को जान देकर चुकानी पड़ी। लड़की के विरोध के बाद दबंगों द्वारा केरोसीन डालकर जलायी गयी छात्रा ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मेरठ: सरधना में छेड़छाड़ का विरोध करने पर केरोसीन डालकर आग लगने से झुलसी छात्रा ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इस मामले में मृतक लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस पहले ही मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को जेल भेज चुकी है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, अन्य कुख्यात फरार 

गौरतलब है कि 17 अगस्त को को सरधना में छेड़छाड़ का विरोध करना एक पिता और उसकी बेटी को भारी पड़ गया था। विरोध करने पर कुछ दबंगों ने पिता के सामने ही उसकी बेटी पर केरोसीन डाला और आग लगा दी, जिसके बाद आरोपी उसे जलता छोड़ मौके से फरार हो गये थे।

आरोपियों की करतूत के कारण बुरी तरह झुलसी लड़की को गंभीर हालत में पास के सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया था। हालत और अधिक गंभीर होते देख मेरठ के डॉक्टरो ने लड़की को नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां पर इलाज के दौरान छात्रा ने आज दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: कैंटर की चपेट में आकर पांच की मौत, कई घायल, गुस्साये लोगों ने काटा खूब बवाल

लड़की के पिता ने आरोपी राजवंश बागड़ी, रोहित सैनी, गजराज सैनी, अमन, दीपक उर्फ चेतन उर्फ दीप चंद और देवेंद्र बागड़ी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके इस मामले में दो आरोपियों को जेल भेज भेज दिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …