मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, अन्य कुख्यात फरार

डीएन ब्यूरो

खरखौदा क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर पर गोली लग गयी। पुलिस की फायरिंग से घबराकर कुछ बदमाश फरार हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट..

फरार बदमाशों की तलाश जारी (फाइल फोटो)
फरार बदमाशों की तलाश जारी (फाइल फोटो)

मेरठ: खरखौदा क्षेत्र के धनोता जंगल में पुलिस और बदमाशों का बीच हुई मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान कुछ बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहे। घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि सभी बदमाश गोतस्करी से जुड़े हुए है।

पुलिस की फायरिंग में घायल बदमाश की पहचान  शमशाद के रूप में की गयी। शमशाद 25 हजार के इनामी बदमाश है और पुलिस कई मामलों में उसकी तलाश कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक खरखौदा थानाक्षेत्र के अलीपुर के जंगल में कुछ  गोतस्करों ने रविवार  की रात गोकशी की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश था। ग्रामीण इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग कर रहे थे।

ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने गोतस्करों की तलाशी के लिये एक टीम का गटन किया। क्राइम ब्राच और खरखौदा पुलिस की संयुक्त टीम को धनोता के जंगल में गोतस्करों के छुपे होने की सूचना मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश शमशाद पुत्र शाहबुद्दीन निवासी हर्रा थाना सरधना के पैर में गोली लगी है। वह मेरठ और बागपत से कई मुकदमों में वांछित चल रहा था। इस दौरान उसके कुछ अन्य साथी भाग निकले। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश के लिये खेतों में काबिंग की जा रही है। घायल बदमाश को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …