महराजगंज: अध्यापक ने दबंगों संग सरकारी जमीन पर किया कब्जा, डीएम ने दिये कार्यवाही के आदेश

डीएन संवाददाता

जमीन पर अवैध को खाली कराने के प्रशासन के आदेश की धज्जियां दबंगों द्वारा लगातार उडाई जा रही है। इस मामले में जिलाधिकारी ने एक आरोपी अध्यापक के खिलाफ कार्यवाही करने को कहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


महराजगंज: कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम सभा रायपुर में प्रशासन के आदेश के बाद भी दबंगों ने अवैध कब्जे को नहीं छोड़ा। इस मामले में एक सरकारी अध्यापक पर दबंगों के साथ मिलकर  सरकारी जमीन और एक स्थानीय निवासी के चकमार्ग पर कब्जा करने का आरोप है। इस मामले में डीएम ने बीएसए को आरोपी अध्यापक के खिलाफ उचित कार्यवाही के आदेश दे दिये हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नामांकन रद्द होने से भड़के स्टूडेंट्स, कहा- छात्र संघ चुनाव रोका तो करेंगे आंदोलन, डीएम से गुहार

जानकारी के मुताबिक ग्राम सभा रायपुर निवासी विजय कुमार ने निचलौल में समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी को इस अवैध कब्जे को लेकर शिकायती पत्र दिया था, जिसमें उन्होंने सरकारी अध्यापक द्वारा दबंगों के साथ में मिलकर उसकी जमीन व चकमार्ग पर कब्जा करने का मामला उजागर किया था। इस कब्जे के कारण रास्ता भी अवरुद्ध हो गया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः पिता की सूझबूझ से टली छात्र के अपहरण की वारदात, आरोपी को पकड़वाया 

पीड़ित का कहना है कि इस मामले में राजस्व विभाग पुलिस बल के साथ में सरकारी अध्यापक से चार बार कब्जा बेदखल करा चुका है, लेकिन अध्यापक अपनी दबंगई के चलते कब्जा हटाने को तैयार नही है।

अब जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने बीएसए को अध्यापक के खिलाफ उचित कार्यवाही करने के आदेश दिये हैं

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …