महराजगंज: नामांकन रद्द होने से भड़के स्टूडेंट्स, कहा- छात्र संघ चुनाव रोका तो करेंगे आंदोलन, डीएम से गुहार

डीएन संवाददाता

पंडित जवाहर लाल नेहरू स्मारक पीजी कालेज के छात्रों में मंगलवार को उस समय भारी मायूसी और आक्रोश देखने को मिला जब जिलाधिकारी के एक आदेश के बाद छात्र संघ चुनाव के लिये हो रहे नामांकनों को अचानक रोक दिया गया। चुनाव रद्द होने से छात्रों में गहरा आक्रोश है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: पंडित जवाहर लाल नेहरू स्मारक पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनावों पर फिलहाल रोक लगा दी गयी है। यह रोक मंगलवार को उस समय अचानक लगाई गयी जब चुनावों के लिये कॉलेज में नामांकन प्रक्रिया चल रही थी। जिलाधिकारी के एक आदेश के बाद नामांकन प्रक्रिया को रोक दिया गया। बताया जाता है कि जिलाधिकारी ने कुछ छात्रों कि शिकायत के बाद यह आदेश जारी किया।

 

 

कॉलेज के चुनाव रद्द कराने के बाद से छात्रों में भारी आक्रोश है। एकाएक चुनाव को स्थगित किये जाने से सभी छात्र अचंभित हैं। इस सूचना के बाद गुस्साये छात्र जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और कॉलेज में चुनाव कराने की गुहार लगाई। 

 

 

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले छात्र राजनीति से जुड़े कुछ नेताओं ने जिलाधिकारी से शिकायत की थी कि अभी तक महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रियाओं की पूर्ती भी नहीं हुई और दूसरी तरफ चुनाव कराये जा रहे हैं, जो छात्रों के हित में नहीं है। बताया जाता है कि इसी शिकायत के बाद जिलाधिकारी ने चुनाव प्रक्रिया पर रोक लगा दी और नामांकन टाल दिये गये।

वजह जो भी हो लेकिन चुनाव प्रक्रिया रद्द किये जाने से छात्रों में काफी रोष है, उनका कहना है कि यह छात्रों के हितों का हनन है अगर चुनाव नहीं कराये गये तो वे इसे खिलाफ बड़ा आंदोलन कर सकते हैं। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार