महराजगंज: स्कूली छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीदों को कुछ यूं दी श्रद्धांजलि

डीएन ब्यूरो

आतंकी हमले में शहीद जवानों से पूरा देश शोकाकुल और गुस्से में है। देश के हर हिस्से में जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी कड़ी में आज महराजगंज में स्कूली छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि दी और रैली निकाला। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

रैली निकालते बच्चे
रैली निकालते बच्चे

महराजगंज: आतंकी हमले में शहीद जवानों से पूरा देश शोकाकुल और गुस्से में है। कहीं शांति मार्च निकाला जा रहा है, तो कई जगहों पर पाकिस्तान के खिलाफ रैलियों का आयोजन हो रहा है। देश के हर हिस्से में जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

ऐसी ही एक रैली कोठीभार थानाक्षेत्र के बन्दी ढाला में स्थित ज्योति सेन्ट्रल पब्लिक इण्टरमीडिएट कालेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला महराजगंज के जिला ईकाई ABVP प्रमुख संदीप राणा के नेतृत्व मे पुलवामा मे शहीद सैनिकों को श्रद्धाजंलि दी गई और दो मिनट को मौन रखा गया। इस रैली में भारी संख्या में छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

यह रैली विद्यालय प्रांगन से होते हुए शेषपुर, मुण्डेरी बन्दी ढाला होते हुए मटियरिया पुल पर पकिस्तान का पुतला फुका गया। इस दौरान, रविन्द्र कुमार पाल,जगदीश, राजकिशोर शुक्ला,जितेंद्र यादव, प्रवीण गुप्ता, हरेंद्र यादव, जन्त्री कुशवाहा संदीप राणा,मोनू आदि लोग मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …