महराजगंज: कोरोना भय के बीच 6 माह बाद लौटी फरियादियों के चेहरों पर खुशी, वापस आया समाधान दिवस

डीएन ब्यूरो

कोरोना की वैश्विक महामारी के भय के बीच 6 महीनों के बाद आज महराजगंज के कई फरियादियों के चेहरे पर रौनक लौटती देखी गयी। सरकार के आदेशों के बाद फिर एक आज समाधान दिवस का आयोजन किया गया। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..


महराजगंज: कोरोना संक्रमण के चलते सरकार द्वारा रोका गया जन समस्याओं के निस्तारण का काम आज फिर से शुरू हो गया। जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में फरेंदा तहसील के ओपन मैरिज हॉल में मंगलवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें कई फरियादियों ने शिरकत की। 

डीएम के अलावा जनपद के तमाम अधिकारियों की उपस्थिति में आयोजित तहसील दिवस के पहले दिन ही बड़ी संख्या में लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। इस दौरान सोशल डिस्टेंशिंग का खासा ध्यान रखा गया। समाधान दिवस पर पहुंचे लोगों का कोरोना का रैपिड एंटिजन टेस्ट भी किया गया। 

डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में जिलाधिकारी ने बताया कि कोविड 19 के नियमों के तहत सोशल डिस्टेशिंग व मास्क के उपयोग में सम्पूर्ण समाधान दिवस में आम पब्लिक के शिकायतों के निस्तारण का कार्य किया गया है। कोरोना संक्रमण महामारी के तहत सम्पूर्ण समाधान दिवस पर शासन द्वारा रोक लगा दिया गया था, जिसे अनलॉक के अन्तर्गत समस्याओं के निस्तारण के लिये करीब 6 माह बाद आज शुरू किया गया है।

जिलाधिकारी ने जनता की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण का निर्देश भी दिया। इस मौके पर जिलाधिकारी ने सभी लोगों से कोरोना संक्रमण रोकने के लिये सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करने, मास्क पहनने समेत सभी जरूरी नियमों का पालन करने की भी अपील की। 
 

 













संबंधित समाचार