महराजगंज: टूटी सड़क की सुध लेने नहीं आए, केवल वोट मांगने आए थे 'नेता जी'

डीएन ब्यूरो

जिले के फरेंदा क्षेत्र में लेहड़ा दुर्गा माता मंदिर तक जाने की सड़क पूरी तरह टूटी पड़ी है। हर रोज यहां सैकड़ों श्रद्धालु आते हैं। चुनाव के समय नेता जी भी यहां आए, रास्‍ता ठीक कराने का वादा भी किया लेकिन अब कोई इस टूटे रास्‍ते की सुध लेते नहीं दिख रहा है।

लेहड़ा दुर्गा माता मंदिर की जर्जर सड़क
लेहड़ा दुर्गा माता मंदिर की जर्जर सड़क

फरेंदा (महराजगंज): फरेंदा से लेहड़ा दुर्गा माता मंदिर मार्ग पूरी तरह टूट चुका है। इस मंदिर में हर रोज सैकड़ों श्रद्धालु पूजा अर्चना के लिए आते हैं। जिन्‍हें यहां आने में बहुत अधिक समस्‍या होती है। खराब सड़क का हाल यह है कि केवल एक पट्टी ही पक्‍की बची है बाकी सब धूल भरा कच्‍चा रास्‍ता हो गया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज के एक गांव में सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी, जिम्‍मेदार मौन

महराजगंज के जन प्रतिनिधि हर बार लोगों से दुर्गा माता मंदिर तक जाने वाले रास्‍ते को ठीक कराने का वादा करते हैं लेकिन जैसे ही चुनाव का गुबार छटता है नेता जी भी वादों को भूल जाते हैं। फरेंदा क्षेत्र का लेहड़ा मंदिर मार्ग जिससे हर रोज सैकड़ों श्रद्धालु देवी मां के दर्शन के लिए पहुंचते हैं। वह बेहद ही जर्जर हालत में है। सड़क पूरी तरह टूट चुकी है। पिछले कई सालों से सड़क की ऐसी ही हालत है। 

जर्जर हालत में सड़क

मंदिर दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालुओं का कहना है कि यहां आने में बहुत अधिक समस्‍या होती है। प्रशासन और यहां के जन प्रतिनिधिओं को सड़क को जल्‍द से जल्‍द ठीक कराने का प्रयास करना चाहिए। जिससे कि दूर दराज से यहां आने वाले श्रद्धालुओं को  आवागमन में सुविधा हो। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में केवाईसी फार्म नहीं जमा करने के कारण खाताधारक परेशान, बैंक अधिकारी खामोश

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि दुर्गा मंदिर की महत्ता और श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए इन सड़कों को विशेष तौर पर तवज्जो दी जाए। जिससे क्षेत्र में श्रद्धालुओं का आवागमन बढ़े। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार