महराजगंज: रेलवे स्‍टेशन पर पिछले पांच दिन से सूखी पड़ी हैं टोटियां, यात्री परेशान

डीएन ब्यूरो

सिसवा रेलवे स्टेशन पर पेयजल पांच दिन पूर्व नलकूप का मोटर जलने के कारण आपूर्ति बाधित हो गई है। जिसके चलते इस भीषण गर्मी में यात्रियों की प्यास बुझाने में विभाग अक्षम साबित हो रहा है।


महराजगंज: जिले के सिसवा रेलवे स्टेशन पर पांच दिन से पेयजल की समस्‍या बनी हुई है। नलकूप का मोटर जलने के कारण आपूर्ति बाधित हो गई थी जिसे अभी तक नहीं ठीक कराया गया है। जिससे यात्रियों को भीषण गर्मी में पीने का पानी भी नहीं नसीब हो रहा है।

यह भी पढ़ें: गन्‍ना क्रय केंद्र पर तौल न होने से आक्रोशित किसानों ने किया चक्‍का जाम

बीते 10 मई को सिसवा रेलवे स्टेशन पर पानी की सप्‍लाई देने वाला नलकूप का मोटर जल गया था। पांच दिन बाद भी मोटर को नहीं बदला जा सका है। हालांकि पंपचालक ने मोटर को ठीक होने के लिए निकाल दिया है लेकिन उसकी अभी तक मरम्‍मत नहीं हो पाई है। जिसके कारण यात्रियों को प्यास बुझाने के लिए स्टेशन के बाहर लगे हैंडपंप से पानी भरना पड़ रहा है। मोटर जल जाने के कारण रेल कर्मचारियों के आवास पर भी पेयजल की आपूर्ति नहीं हो  रही है।

यह भी पढ़ें: दुर्घटना को दावत दे रहे खेतों लटके हाईवोल्‍टेज तार

स्टेशन अधीक्षक संजय कुमार गोंड ने बताया कि मोटर जलने की सूचना शुक्रवार को ही मंडल रेल कार्यालय वाराणसी को कंट्रोल से दी गई है। नया मोटर आ गया है जिसे लगाने के लिए मैकेनिकों की टीम आने वाली है। शीघ्र ही जलापूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर.. कई दिनों से बंद पड़े सरकारी क्रय केंद्र पर तौल शुरू

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …