डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर.. कई दिनों से बंद पड़े सरकारी क्रय केंद्र पर तौल शुरू

डीएन ब्यूरो

जिले के किसानों की फसल के लिए बने सरकारी खरीद केंद्रो पर बोरों की कमी के चलते तौल बंद थी जिसकी खबर डाइनामाइट न्‍यूज़ ने प्रमुखता से चलाई थी। खबर चलने के 18 घंटे के अंदर तौल चालू कर दी गई है। जिससे किसानों को अब अपने अनाज को बेचने में स‍हुलियत हो रही है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज: बीते दिन जिले के विकास खंड लक्ष्मीपुर के राजपुर मुड़ली गांव में सरकारी खरीद केंद्र पर तौल बंद थी। डाइनामाइट न्‍यूज़ ने उस खबर को प्राथमिकता से चलाया जिसके मात्र 18 घंटे के अंदर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तौल चालू करवा दी है।

यह भी पढ़ें: बोरों की कमी से जूझते सरकारी खरीद केंद्र, किसान परेशान

बीते दिन जब क्रय केंद्र पर तौल करने वाले कर्मचारी से तौल बंद होने के बारे में पूछा गया था तो उसने बताया था कि बोरों की कमी के चलते तौल बंद कर दी गई है। जिससे किसानों को बहुत अधिक समस्‍या हो रही थी। 

यह भी पढ़ें: सहकारी समिति में लटका ताला, कहीं बोरों की कमी से नहीं तौला जा रहा किसानों का गेहूं.. औने-पौने दामों पर बेचने को मजबूर

डाइनामाइट न्‍यूज़ ने किसानों की समस्‍या को देखते हुए बोरों की कमी के चलते तौल को रोके जाने की खबर चलाई थी। जिसके बाद प्रशासन की ओर से तौल को शुरू करवा दिया गया है। 18 घंटे के अंदर तौल फिर से शुरू होने पर किसानों की समस्‍या का समाधाान हो गया।

यह भी पढ़ें: बदहाल रास्‍तों से जनता की कमर टूटे या हाथ पैर, नेता व अधिकारियों को नहीं है फिक्र

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …