महराजगंज: आयकर विभाग के औचक निरीक्षण से दुकानदारों में मचा हड़कंप

डीएन संवाददाता

आयकर विभाग की टीम के औचक निरीक्षण से यहां व्यापारियों नें काफी अफरा-तफरी मची रही। टीम ने दुकानों का जायजा लिया और व्यापारियों के कागजातों की जांच की साथ ही कुछ व्यापारियों को कड़ी चेतावनी भी दी गयी। ज्यादा विवरण के लिये पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की यह खबर..

जांच करते अधिकारी
जांच करते अधिकारी

महराजगंज: ठूठीबारी में आयकर विभाग द्वारा औचक निरीक्षण के कारण यहां व्यापारियों में भारी हड़कंप मच गया। आयकर विभाग की टीम को देखकर व्यापारी अपनी-अपनी दुकानें बंद करके इधर-उधर जाते हुए देखे गये। आयकर विभाग की टीम ने खुली मिली दुकानों के व्यापारियों से सम्बन्धित कागजातों की जांच पड़ताल की और कमी पाये जाने पर सख्त चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें: फरेन्दा में कैसे बदमाशों ने सरेआम मारी स्वर्ण व्यवसायी को गोली, देखिये घटना का LIVE वीडियो सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ पर 

आयकर विभाग की टीम ने जांच के बाद दुकानदारों को भविष्य में कागजातों को सुव्यवस्थित रखने की हिदायत दी और ऐसा न होने पर सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: स्वर्ण व्यवसायी संजय वर्मा को गोली मारने के बाद पूरे इलाक़े में दहशत, व्यापारियों में भारी आक्रोश

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर महराजगंज आयकर विभाग की टीम ठूठीबारी क़स्बा में औचक निरीक्षण के लिए पंहुच गयी। जहां पर आयकर विभाग की टीम ने दो व्यापारियों के कागजातों की जांच की। जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय क़स्बा के दुकानदारों को मिली वे अपनी-अपनी दुकानों का शटर गिराकर खिसक लिये।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारने के विरोध में व्यापारियों में भारी आक्रोश, बंद की दुकाने 

औचक निरीक्षण करने वाली टीम में आयकर इनकम टैक्स अधिकारी आनन्द पाण्डेय, जीतन प्रसाद सहित अन्य मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …