फरेन्दा में कैसे बदमाशों ने सरेआम मारी स्वर्ण व्यवसायी को गोली, देखिये घटना का LIVE वीडियो सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ पर

डीएन ब्यूरो

खोजी पत्रकारिता के सबसे विश्वसनीय मीडिया समूह डाइनामाइट न्यूज़ के इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टर्स के हाथ एक ऐसा लाइव वीडियो लगा है जिसमें साफ दिख रहा है कि बदमाशों ने भरी भीड़ के बीच किस दुस्साहसिक तरीके से महराजगंज जिले के फरेन्दा कस्बे में कल देर रात स्वर्ण व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी और फिर आराम से फरार हो गये। इस गोलीकांड का लाइव वीडियो देखिये सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ पर..


फरेन्दा (महराजगंज): कल रात सवा नौ बजे फरेन्दा कस्बे में बीच-बाजार में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर 38 वर्षीय युवा स्वर्ण व्यवसायी संजय वर्मा पर जिस अंदाज में जानलेवा हमला किया गया उसके बाद से ही चारों तरफ सिर्फ एक सवाल लोग पूछ रहे हैं कि आखिरकार इस दुस्साहसिक घटना को कैसे अंजाम दिया गया?  

यह भी पढ़ें: स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारने के विरोध में व्यापारियों में भारी आक्रोश, बंद की दुकाने 

इस रहस्य पर से यूपी के सबसे बड़े न्यूज़ नेटवर्क डाइनामाइट न्यूज़ के जांबाज खोजी रिपोर्टर्स पर्दा उठा रहे हैं। हमारी इन्वेस्टिगेटिव टीम के हाथ एक ऐसा सीसीटीवी वीडियो हाथ लगा है जिससे यह साफ हो रहा है कि अपराधियों के मन में न तो कानून को खौफ बचा है और न ही समाज का। 

यह भी पढ़ें: स्वर्ण व्यवसायी संजय वर्मा को गोली मारने के बाद पूरे इलाक़े में दहशत, व्यापारियों में भारी आक्रोश 

जिले भर के लोगों में इस घटना को लेकर भारी गुस्सा और उबाल देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सरकारी डॉक्टर का काला कारनामा कैमरे के सामने उजागर.. मुंह छुपाते बचते फिरे चिकित्साधीक्षक 

सुबह से ही फरेन्दा कस्बे में गुस्से का माहौल है। बड़ी संख्या में व्यापारी और विभिन्न दलों और संगठनों के लोग सुबह सवेरे सड़क पर उतरे और इस जघन्य घटना के खिलाफ दुकाने बंद कराकर व्यापक प्रदर्शन किया तो वहीं सत्तारुढ़ पार्टी के जनप्रतिनिधियों मुंह छिपाते फिर रहे हैं। दूसरी सरकारों में बढ़-चढ़ कर बोलने वाले अब इस घटना पर चुप्पी साधे हैं। इसे लेकर स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा है।

वार्ड नंबर 8 के  निवासी रघुनाथ वर्मा के पुत्र संजय पर लूट के इरादे से आये बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सनसनी मचा दी। रात भर कस्बे वासी खौफ के साये में रहने को मजबूर दिखे। घटना के तत्काल बाद मौके पर एसपी आरपी सिंह पहुंचे और भारी फोर्स आसपास तैनात की। घटना के 21 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार