महराजगंज: जनपद स्तरीय तहसील दिवस में डीएम की उपस्थिति में खाली रहे आधादर्जन से ज्यादा विभागों की हेल्प डेस्क टेबल,चक्कर काटते रहे फरियादी

डीएन ब्यूरो

जनपद स्तरीय तहसील दिवस में अंदर जिलाधिकारी की मौजूदगी में बाहर करीब आधादर्जन से ज्यादा विभागों के हेल्प डेस्क टेबल खाली रहे । जिससे चक्कर काटने को मजबूर दिखे फरियादी ।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का हेल्प डेस्क खाली
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का हेल्प डेस्क खाली

महराजगंज: आज सदर जिला स्तरीय तहसिल दिवस के दौरान अंदर जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार,सीडीओ पवन अग्रवाल,समेत आला जिम्मेदार अधिकारियों की मौजूदगी में बाहर उनके ही मातहत अपने अफसरों के आंखों में जो धूल झोंक कर खिलवाड़ कर रहे उनका खामियाजा जनता को भुगतनी पड़ रहा है । अंदर अफसर बैठ फरियाद तो सुन रहे लेकिन बाहर फरियादियो के सहयोग और जानकारी के लिए विभागों के हेल्प डेस्क लगाये गए है करीब आधादर्जन से ज्यादा टेबल खाली और लोग नदारद मीले । दूर दराज से आई जनता सहयोग की उम्मीद लिए मारे-मारे फिर फिरती रही ।

मुख्यमंत्री कन्या सुमंगल योजना से लेकर, बिजली,कृषि,परिवहन और व्यापार कर जैसे महत्वपूर्ण विभागों के खाली रहे हेल्प डेस्क और नदारद रहे कर्मी

एक तरफ जहां सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर तरह-तरह के योजनाओ को चला रही तो वही दूसरी तरह जिले के जिम्मेदार अफसर उसपर पलीता लगाते दिख रहे । आज जिलास्तरीय तहसील दिवस में कुछ ऐसा ही दिखा ।  अन्दर जिलाधिकारी फरियादियो की समस्याओं गंभीरता से सुन रहे तो वही बाहर लगे कन्या सुमंगल योजना,विजली,कृषि,परिवहन समेत आधादर्जन से ज्यादा विभागों के हेल्प डेस्क तो लगे बकायदा बोर्ड भी लिख कर टंगे हुए है गत्ते पर लेकिन वहाँ कर्मी नदारद मिले जिससे दूर-दराज से आये फरियादी तहसील में हैरान,परेशान और चक्कर काटते दिखे ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार