महराजगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में आग से लाखों का नुकसान

डीएन ब्यूरो

संदिग्ध परिस्थितियों में देर रात तीन दुकानों में आग लग गई जिसमें लाखों का समान जलकर खाक हो गया । डाइनामाइट न्यूज की एक्सकलूसिव रिपोर्ट पढें में इस अग्निकांड के बारे में..


महराजगंज: निचलौल में स्थित कटरा चौराहे से लगभग 100 मीटर दूर ठूठीबारी मार्ग पर देर रात ऑटो पार्ट, रुई सेंटर और एक बीज भंडार का दुकानों में आग लग गई। जिससे दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों को अनुसार दुकानों में देर रात लगभग 1:30 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।

गस्त के दौरान डायल 100 कि नजर आग पर पड़ी तब उन लोगों ने दुकान के ऊपर बोर्ड पर पड़ी और नंबर देखकर तुरंत दुकान के मालिकों और फायर ब्रिगेड को फोन किया। दुकान के मालिक जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक फायर ब्रिगेड़ गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया था।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः कालेज में छात्र-छात्राओं का भारी हंगामा.. बवाल देख भागा प्रबंधन 

 

तनवीर आलम नक्शा बक्शा निवासी ने अब निचलौल ऑटो पार्ट दुकान के खोल रखी है, जिसमें उनका दुकान के अंदर रखा हुआ सामान जलकर के खाक हो गया जिससे उनका लाखों रुपये का नुकसान हो गया।

यह भी पढ़ें: UPTET की परीक्षा में युवती का दुस्साहस .. एग्जाम के बाद घर ले गयी OMR शीट, दर्ज हुआ मुकदमा 

 

दीपक रौनियार पुत्र शिवकुमार रौनियार जो गडौरा बाजार निवासी ने निचलौल में रौनियार रुई सेंटर के नाम से दुकान है चलाते है जिसमें भी आग लग गई। कृष्णदेव मिश्रा पुत्र रविन्द्र मिश्रा निवासी परागपुर ने मधु कृषि सेवा केंद्र के नाम से दुकान खोल रखी है। इनकी दुकान में भी आग लग गई। इन तीनों लोगों की दुकानों में आग लगनो से लगभग लाखों रूपये का नुकसान हो गया
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …